प्रदेशमनोरंजन

टीना से तलाक के बाद अतहर आमिर करने जा रहे हैं दूसरी शादी, जानें कौन है दुल्हनियां ?

अपने लव स्टोरी, शादी और फिर तलाक को लेकर सुर्खियों में रहने वाले आईएएस अफसर अतहर आमिर भी अब दूसरी शादी करने जा रहे हैं. इससे पहले आमिर की शादी टीना डाबी के साथ हुई थी. दोनों की शादी खूब चर्चा का विषय बनी थी लेकिन ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी. दोनों ने एक रोज़ अदालत में अलग होने की अर्ज़ी लगा दी थी जिसे कुछ दिनों बाद मंजूरी मिल गई थी.

दोनों के बीच तलाक के बाद अतहर आमिर की पूर्व पत्नी टीना डाबी ने दूसरी शादी कर ली थी. अब खबर आ रही है कि अतहर आमिर भी दूसरी शादी करने जा रहे हैं. इस बार वो कश्मीर की ही लड़की साथ इस रिश्ते में बंधेंगे. श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर आमिर कश्मीर की डॉक्टर महरीन काजी के साथ शादी करने जा रहे हैं.

IAS अतहर आमिर की डॉ. महरीन काजी से हुई सगाई.

कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले IAS अतहर आमिर और डॉ. महरीन काजी ने शनिवार रात सोशल मीडिया के जरिए अपने नए रिश्ते का खुलासा कर दिया. दोनों की सगाई हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर महरीन श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं. इन दिनों वह राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. वह एक मेडिको होने के अलावा फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं. महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

टीना

डॉक्टर महरीन खुद को ‘ड्रीमर’ यानी सपने देखने वाली और ‘अचीवर’ मतलब हासिल करने वाली बताती हैं. मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं और कथित तौर पर वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही हैं. डॉ. मेहरीन ने पंजाब के फरीदकोट, दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी समेत यूके और जर्मनी से पढ़ाई की है.

माना जा रहा है कि सगाई के बाद यह जोड़ा इस साल अक्टूबर में शादी कर सकता है. सगाई की पुष्टि अतहर आमिर ने शनिवार देर रात अपनी फेसबुक वॉल पर की. वहीं, उनकी डॉक्टर मेहरीन काजी ने भी अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर जाहिर किया.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close