मनोरंजन

इस वेब सीरीज से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं काजोल, डिज़्नी हॉटस्टार पर होगी रिलीज़

बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले कई सितारों ने OTT प्लेटफॉर्म का रुख किया है. यहां भी उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया है. अब लिस्ट में एक्ट्रेस काजोल का नाम भी जुड़ चुका है. यूं तो उन्होंने फिल्म ‘त्रिभंगा’ से पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर लिया है. लेकिन अब वह वेब सीरीज में डेब्यू करने वाली हैं.

काजोल लंबे समय से अपनी वेब सीरीज सलाम वेंकी को लेकर सुर्खियों में हैं. इस साल की शुरुआत में ही उन्होंने इस सीरीज का ऐलान किया था.

Kajol and Revathy join hands for 'unbelievably true story' Salaam Venky as  film goes on floors | PINKVILLA

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, ‘आज हम एक नई कहानी की यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. यह एक कहानी है, जिसे लोगों को बताना चाहिए था, एक रास्ता जिसे लेना था और एक जीवन जिसे मनाया जाना था. हम इस अविश्वसनीय सच्ची कहानी को आपके साथ साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हैं’. यह वेब सीरीज़, डिज़्नी हॉटस्टार के लिए बनाई जा रही है और इसे डायरेक्ट करेंगे ‘द फैमिली मैन’ के लेखक सुपर्ण वर्मा.

सलाम वेंकी की कहानी

सलाम वेंकी की कहानी एक मां के संघर्ष को दर्शाएगी, जो कि परिस्थितियों से मजबूर होकर अपने बच्चों के लिए काम करने निकलती है. इसके बाद किस तरह वह राजनीति, क्राईम और परिवार के बीच में उलझेगी, इसी के इर्द गिर्द बुनी गई है इस सीरीज की कहानी. जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2021 में आई फिल्म त्रिभंगा भी तीन पीढ़ियों की औरतों की कहानी थी. ऐसे में देखना होगा कि इस बार ‘सलाम वेंकी’ में काजोल कितने अलग तरीके से पर्दे पर नजर आएंगी.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close