प्रदेशराष्ट्रीय

कन्हैया हत्याकांड का ’26/11′ कनेक्शन आया सामने, मुंबई आतंकी हमले की तारीख से जुड़ा है ये नंबर

उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल की हत्या से जुड़े मामले में नया खुलासा हुआ है। कन्हैयालाल का मर्डर एक सोची समझी साजिश थी और अब इस पूरे मामले में आरोपियों की जिहादी सोच का भी खुलासा हुआ है। रियाज की नफरत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसकी बाइक का नंबर 2611 था। यह नंबर मुंबई आतंकी हमले की तारीख से जुड़ा है।

2611 नंबर लेने के लिए रियाज ने RTO में 5 हजार रुपए एक्स्ट्रा फीस दी थी। इसके भी डॉक्यूमेंट सामने आए हैं। इसमें बाइक रियाज के नाम से रजिस्टर्ड है। इसी बाइक पर वह गौस के साथ कन्हैयालाल का मर्डर करने पहुंचा था। ऐसे में बाइक का नंबर इशारा कर रहा है कि वह मुंबई आतंकी हमले से प्रभावित थे।

2008 में मुंबई हमले के बाद रियाज ने 2013 में बाइक खरीदी थी। बताया जा रहा है कि RJ 27 AS 2611 नाम की इस बाइक से रियाज को काफी लगाव था इसलिए मर्डर करने के लिए भी इसी बाइक से गौस के साथ आया था।

इसके बाद इसी बाइक से दोनों फरार हुए थे। हालांकि पुलिस ने अब बाइक को जब्त कर लिया है, लेकिन जांच एजेंसियां इस नंबर के पीछे की कहानी और फैक्ट जुटाने में लगी है। फिलहाल कोर्ट ने दोनों आरोपियों को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में भेज दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close