प्रदेशराजनीति

महाराष्ट्र: ED के सामने पेश हुए संजय राउत, साथ में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जमकर की नारेबाजी

महाराष्ट्र में कई दिनों से चल रहा सियासी तूफान अब कुछ थमता नजर आ रहा है। गुरूवार शाम को एकनाथ शिंदे ने सीएम पद की शपथ ले ली। इसके साथ ही पिछले कई दिनों से चले आ रहे कयासों के दौर भी थम गए और राज्य में सरकार परिवर्तन भी हो गया।

वहीं इन सबके बीच आज शुक्रवार को शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को आज ED के सामने पेश हुए। इस दौरान उनके साथ शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ता भी ED दफ्तर के तक आये बाहर जनकर नारेबाजी की।

वहीं इससे पहले आज सुबह ही संजय राउत ने ट्वीट कर खुद ही इस बात की जानकारी दी थी कि वे आज ED के सामने पेश होंगे। राउत ने ट्वीट कर कहा था कि ‘उन्हें जमीन घोटाला मामले में समन भेजा गया था। हालांकि इस दौरान उन्होंने उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से ED कार्यालय के सामने इकट्ठा न होने की अपील भी की थी। लेकिन कार्यकर्ताओं ने उनकी अपील को ठुकराते हुए ED दफ्तर के सामने जमकर उनके समर्थन में नारेबाजी की।’

गौरतलब है कि ED ने पात्रा चॉल जमीन घोटाला केस में पूछताछ के लिए राउत को 29 जून को हाजिर होने का नोटिस दिया था। इसके बाद, राउत के वकील ने मुंबई ED ऑफिस जाकर पेशी के लिए मोहलत मांगी थी। उन्होंने डॉक्यूमेंट पेश करने के लिए कम समय मिलने की बात कही थी। राउत से पात्रा चॉल जमीन घोटाले से जुड़े दस्तावेज भी लाने को कहा गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close