मनोरंजन

अपने अंदाज को लेकर ट्रोल हुईं Mouni Roy, लुक को लेकर लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

मौनी रॉय टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं और जल्द ही अयान मुर्खजी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं। मौनी काफी लंबे समय से शोबिज की दुनिया में एक्टिव हैं। ऐसे में लोगों ने उन्हें शुरूआत से देखा है और साथ ही उनके चेहरे में होने वाले बदलावों को भी नोटिस किया है। एक्ट्रेस के चेहरे में अचानक हुए बदलावों के कारण वे अब अपने लुक को लेकर ट्रोल होने लगी हैं।

दरअलस, ‘क्योकि सास भी कभी बहु थी’ जैसे शो से अपनी शुरूआत करने वाली मौनी का चहरा अब काफी बदल चुका है। इस बीच मौनी हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान वे व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आईं। जिसे उन्होंने व्हाइट शूज के साथ कंप्लीट किया। मौनी इस लुक में लग तो खूबसूरत रही थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और प्लास्टिक सर्जरी की दुकान कहकह बुलाने लगें।

पैपराजी वीरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, ‘इनके चेहरे का कौन सा हिस्सा असली है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘लिप जॉब, नोज जॉब, फेस लिफ्ट।’

वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘प्लास्टिक सर्जरी में नहा के आई है।‘ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘ये आर्टिफिशल लुक क्यों नैचुरल लुक क्यों नहीं।’

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों डांस दिवाने जूनियर को जज कर रही हैं। इसके बाद वे इस साल चर्चित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। जिसका हाल ही में टीजर शेयर किया था। फिल्म में मौनी निगेटिव रोल में हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। जो कि एक ट्रायलॉली है और इस साल 9 सितंबर को फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close