उत्तर प्रदेशधर्मप्रदेश

बलिया: आस्‍था के नाम पर बच्‍चों को अंगारों पर दौड़ाया, नजारा देख हिल गए लोग

सोशल मीडिया की दुनिया में कब और क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता है। कुछ वीडियो आंखों को सुकून देने वाले होते हैं और कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही लोग हैरत में पड़ जाते हैं। इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां अन्धविशास के चक्कर मे कुछ लोग बच्चो की जान से भी खिलावाड़ करने से नही चूकते। जलती हुई लकड़ियों पर कुछ बच्चों को दौड़ाया जा रहा है।

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बलिया का बताया जा रहा है। वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी सोच में पड़े हुए हैं और अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल हो रहा यह वीडियो बलिया के बेल्थरारोड का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मासूम बच्चों को धार्मिक पूजा के नाम पर जलती हुई लकड़ियों के ऊपर से दौड़ाया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि गोल घेरे में आग जल रही है जिसके चारो तरफ कुछ युवा और बच्चे दौड़ रहे हैं।

पहले युवा जलती हुई आग पर नंगे पांव दौड़ते है । तभी बेहद कम उम्र के बच्चे भी जैसे ही जलती हुई आग के पास पहुचते है वो डर जाते है। वहा खड़ा एक पुजारी बच्चो को जबरदस्ती आग पर दौड़ने का दबाव बनाता है और बच्चे एक एक कर आग का दरिया पार करते है।

इस वीडियो में जिस तरह का नजारा देखने को मिल रहा है वैसा आमतौर पर ज्यादा देखने को नहीं मिलता है। शायद यही कारण है कि वीडियो को देख नेटिजन्स काफी हैरान हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट होते ही सुर्खियां बटोरने लगा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close