खेलराष्ट्रीय

IPL 2022 Final, GT vs RR: फाइनल मैच देखने पहुचेंगे गृह मंत्री अमित शाह , स्टेडियम में बढ़ाई गई सुरक्षा

आईपीएल के पंद्रहवें सीजन का फाइनल मुकाबला रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह के आने की खबर है।

केंद्रीय मंत्री को सुरक्षा प्रदान करने के लिए अहमदाबाद शहर में 6000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. फाइनल के लिए शाह के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी मौजूद रहने वाले हैं, जिसके चलते सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया गया है.

अहमदाबाद के पुलिस कमिश्नर संजय श्रीवास्तव, कमिश्नर ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, “आने वाले दिनों में 17 डीसीपी, 4 डीआईजीएस, 28 एसीपी, 51 पुलिस इंस्पेक्टर, 268 सब-इंस्पेक्टर, 5,000 से अधिक कांस्टेबल, 1,000 होमगार्ड और एसआरपी की तीन कंपनियां बंदोबस्त का हिस्सा होंगी.”

बता दें कि अमित शाह 28 मई से ही गुजरात में मौजूद हैं और राज्य की विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा ले रहे हैं. वहीं रविवार, 29 मई को कई वीवीआईपी और बॉलीवुड सुपरस्टार जो आईपीएल 2022 के फाइनल की क्लोसिंग सेरेमनी का हिस्सा होंगे, उनके साथ जुड़ेंगे.

आईपीएल 2022 फाइनल से पहले, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही एक समापन समारोह होगा. फाइनल में कम से कम 1 लाख 20 हजार दर्शकों के आने की उम्मीद है.15वें सीजन का फाइनल मैच हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटन्स और संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स टीमों के बीच खेला जाएगा.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close