Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीति

चंपावत उपचुनावः मुख्यमंत्री योगी का टनकपुर दौरा आज, सीएम धामी के लिए करेंगे प्रचार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चंपावत विधानसभा उपचुनाव का प्रचार करने के लिए टनकपुर पहुंचेंगे। इस दौरान वह चंपावत विधानसभा क्षेत्र में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में मतदाताओं से वोट देने की अपील करते नजर आएंगे। इसके साथ ही धामी के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

टनकपुर में करेंगे रोड शो

बता दें कि पार्टी ने बीजेपी के जीत दिलाने के लिए अब सीएम योगी को चुनावी मैदान में उतार दिया है। धामी के पक्ष में योगी आदित्यनाथ टनकपुर में रोड शो कर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। रोड शो के बाद योगी के एक चुनावी रैली को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।उत्तराखंड योगी आदित्यनाथ का गृह राज्य है और राज्य में इसी वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ के प्रचार का जबरदस्त फायदा भाजपा को हुआ था।

31 मई को होना है उपचुनाव

इस बार भी भाजपा के आला नेताओं को यह लग रहा है कि योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार में उतरने के बाद धामी की जीत सुनिश्चित होने के साथ-साथ जीत का अंतर भी बढ़ जाएगा। आपको बता दें कि, चंपावत विधानसभा में 31 मई को मतदान होना है और मुख्यमंत्री बने रहने के लिए धामी का यह उपचुनाव जीतना बहुत जरूरी है

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close