Main Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडप्रदेशराजनीति

रुड़की रेलवे स्टेशन मास्टर को धमकी भरा पत्र, हरिद्वार के कई मंदिर समेत सीएम धामी को दी बम से उड़ाने की धमकी

उत्तर रेलवे के बरेली समेत कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। रविवार शाम उत्तर रेलवे की रुड़की स्टेशन के स्टेशन मास्टर को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से चिट्ठी मिली जिसमें कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। पत्र मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं आरपी और आरपीएफ अलर्ट मोड पर हैं।

धमकी भरे पत्र में भेजने वाले ने अपने को जैश-ए-मुहम्मद का एरिया कमांडर सलीम अंसारी बताया। चिट्ठी में उत्तर प्रदेश स्थित बरेली, मुरादाबाद, सहारनपुर रेलवे स्टेशन और उत्तराखण्ड स्थित हरिद्वार, देहरादून, रुड़की रेलवे स्टेशन सहित कई अन्य रेलवे स्टेशनों को आगामी 21 मई के दिन बम से उड़ाने की धमकी दी है।

इसके अलावा हरिद्वार के कई धार्मिक स्थलों और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। फिलहाल डीआरएम (DRM) ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अलर्ट जारी कर दिया है। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद भारत में दहशत फैलाने की बड़ी योजना बना रहा है। चिट्ठी में उसने दहशत फैलाने की मंशा को ज़ाहिर किया है। इसकी जानकारी के सामने आते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया है, जगह-जगह जांच और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत संदिग्ध वस्तुओं पर नज़र रखी जा रही है। चिट्ठी में हमले की तारीख सामने आने के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। प्रत्येक खतरे वाले स्टेशन पर रेलवे पुलिस बल के जवानों की संख्या को भी बढ़ाने का काम किया जा रहा है।

जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी की ओर से आए इस धमकी भरे पत्र को बेहद ही गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस द्वारा यह किसी मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति का काम बताया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद मामले में जरा सी भी लापरवाही नहीं बरती जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close