मनोरंजन

World Laughter Day: अक्षय कुमार ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, देखकर आपकी भी हंसी छूट जायेगी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने रविवार को वर्ल्ड लाफ्टर डे मनाया. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो क्लिप शेयर किया. इस वीडियो में अक्षय कुमार कंघी से म्यूजिक बजाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वीडियो क्लिप में अक्षय कुमार कंघी से एक साउंड निकालने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

क्लिप में अक्षय संगीत की थाप पर अपने दांतों पर कंघी घिसते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाने के साथ म्यूजिक निकालते हुए अक्षय ने कई सारे अटेंप्ट किए और वीडियो के अंत में अक्षय अपना मुंह ढके हुए हंसते नजर आए. इस दौरान वो ‘आउच!’ शब्द के रूप में हंसते हुए दिखाई दिए. वीडियो में अक्षय एक कमरे में बैठे हुए एक काली टी-शर्ट के ऊपर एक काले और सफेद रंग की चेक शर्ट पहनी थी.

अक्षय ने क्लिप को कैप्शन दिया, “की टू हैप्पीने : खुद पर हंसने की आना चाहिए. एक और बात ये एक्ट बोरियत का नतीजा है. ये बहुत पेनफुल भी था.. हेप्पी वर्ल्ड लाफ्टर डे (हैप्पी #WorldLaughterDay.)” अक्षय कुमार की ये वीडियो उनके फैंस और स्टार्स दोनों को बहुत पसंद आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, हुमा कुरैशी ने हंसी के कई इमोजी पोस्ट किए तो वहीं अक्षय की इस हरकत पर टाइगर श्रॉफ भी हंस पड़े. नुसरत भरुचा ने लिखा, “हाहाहाहाहाहाह.”

हाल ही में अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ की पहली झलक का खुलासा किया. इंस्टाग्राम पर, उन्होंने अपनी, जैकलीन फर्नांडीज और सत्य देव की विशेषता वाली एक पोस्ट साझा की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#रामसेतु की दुनिया में एक झलक. सिनेमाघरों में दिवाली, 2022.” ये एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है पुरातत्वविद् की कहानी है जो पौराणिक राम-सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ता है. यह एक ऐसी कहानी को सामने लाएगा जो भारतीय सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत में निहित है. ‘राम सेतु’ में नुसरत भरुचा भी हैं. अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित यह फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म की नाटकीय रिलीज के बाद, राम सेतु जल्द ही अमेज़न प्राइम सदस्यों के लिए भी उपलब्ध होगा.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close