मनोरंजन

रणबीर-आलिया की रिसेप्शन पार्टी में पहुंच कर शाहरुख ने लूट ली सारी महफिल, देखिए वीडियो

 रणबीर कपूर की रिसेप्शन पार्टी में शनिवार को बड़े बड़े सितारों की चमक देखने को मिली। करण जौहर से लेकर मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर तक सभी इस पार्टी में शामिल होने के लिए वास्तु पहुंचे थे। इस दौरान इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान ने रिसेप्शन में पहुंच कर पूरी महफिल लूट ली।  उनकी पत्नी गौरी खान को भी वेन्यू पर स्पॉट किया गया। हालांकि दोनों एक साथ नहीं अलग-अलग पार्टी में शिरकत करने पहुंचे थे। गौरी के पहुंचने के बाद सबको ऐसा लग रहा था कि शाहरुख खान पार्टी में शामिल नहीं होंगे लेकिन किंग खान ने वास्तु में अपनी ग्रैंड एंट्री से सबको चौंका दिया।
सूत्रों के मुताबिक, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस पार्टी के लिए नो-गिफ्ट्स पॉलिसी रखी थी। इसके बारे में मेहमानों को पहले से ही सूचित कर दिया गया था कि वे कोई उपहार न लाएं। हालांकि करण जौहर को शैंपेन की बोतल के साथ स्पॉट किया गया।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से लेकर रिसेप्शन तक की बात को काफी सीक्रेट रखा गया था। शादी के बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थीं जिसमें कहा गया था कि शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी नहीं दी जाएगी, लेकिन बाद में यह फैसला लिया गया कि एक गेट-टुगेदर की तरह रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी।
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close