राष्ट्रीय

18 अप्रैल से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, जानें पूरा स्केड्यूल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 अप्रैल से गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर जाएंगे। पीएम 18 अप्रैल की शाम को गुजरात पहुंचेंगे। वे सबसे पहले शिक्षा विभाग के कमांड सेंटर का दौरा करने गांधीनगर जाएंगे। जिसके बाद 19 तारिख को वे देवदार में बनास डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही पीएम एक महिला सम्मलेन को संबोधित करेंगे। साथ ही पीएम डब्ल्यूएचओ के सहयोग से जामनगर में बन रहे आयुर्वेदिक केंद्र का भी शिलान्यास करेंगे।

जानिए तीनों दिन का पूरा स्केड्यूल

इन सभी कार्यक्रमों के बाद 20 अप्रैल को पीएम मोदी आयुष मंत्रालय के दो दिवसीय सम्मेलन में शामिल होंगे। बाद में वह दाहोद जाएंगे और एक आदिवासी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। साथ ही पीएम मोदी दाहोद जिले के उचवां गांव में पशु देखभाल केंद्र का उद्घाटन करेंगे। 45 लाख रुपये की लागत से बने इस पशु केंद्र का उद्देश्य आदिवासी जिले में मानव-पशु संघर्ष की घटनाओं को कम करना है, जहां से लगातार तेंदुए के हमले की खबरें आती रहती है।

पीएम मोदी 20 अप्रैल को दाहोद के खारोद गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और इसी दौरान पशु केंद्र का उद्घाटन भी करेंगे। इन सारे कार्यक्रमों के बाद पीएम अहमदाबाद लौटेंगे और बाद में रात में नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close