Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

महिला की एक गलती से फेसबुक पर लाइव हुआ बेडरूम वीडियो, हफ्ते तक शर्मिंदा होकर रोती रही

 

आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया इस्तेमाल कर रहा है। सोशल मीडिया को लेकर हर वक्त विवाद छिड़ा रहता है कि यह हमारे लिए फायदेमंद भी है और नुकसानदायक भी है। सोशल मीडिया का प्रभाव सकारात्मक होने के साथ-साथ नकारात्मक भी हो सकता है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसका कैसे इस्तेमाल करते हैं। लेकिन अगर अनजाने में आपके निजी पल सोशल मीडिया पर लाइव हो जाए तो…

दरअसल, एक अमेरिकी महिला अपने पति के साथ निजी पलों को रिकॉर्ड कर रही थ। लेकिन इसी दौरान उसके साथ ऐसी घटना घट गई जिसने उसे बेहद शर्मिंदा कर दिया। जब महिला बेडरूम से अपने इंटिमेट मोमेंट को मोबाइल के कैमरे में कैद कर रही थी, तभी गलती से उसने इसे फेसबुक पर लाइव कर दिया।

महिला ने जब इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोग दंग रह गए। उसने इसके बारे में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि कैसे एक गलती से उसे शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला टिकटॉक यूजर ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो अपने इंटिमेट मोमेंट को कैमरे में कैद करना चाह रही थी, तभी अचानक से फेसबुक पर लाइव शुरू हो गया। इस लाइव को कई लोगों ने देखा, जिसमें महिला के पिता भी शामिल थे।

महिला ने बताया कि पता नहीं कैसे फेसबुक पर लाइव वीडियो शुरू हो गया, जिसे करीब 46 लोगों ने देख लिया। उनमें से एक उसके पिता भी थे। जब उसे इस बात का पता चला तो वो एक हफ्ते तक शर्मिंदा होकर रोती रही।

टिकटॉक यूजर ने कहा, “मैंने मैं अपने फोन को बिना लॉक किए रख दिया और रोमांस करने लगी। पता नहीं कब फ़ेसबुक लाइव शुरू हो गया, पता ही नहीं चला।” सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए हैं। कुछ यूजर्स ने कहा उन्हें नए तरीके का खतरा पता चला है तो किसी ने कहा कि हम भी आगे से सतर्क रहेंगे। फिलहाल, महिला के इस खुलासे वाले TikTok वीडियो को करीब दो लाख बार देखा जा चुका है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close