मनोरंजन

बिग बॉस 15 में होने जा रही है इस नेता की एंट्री, कभी रह चुके हैं सलाखों के पीछे

बिग बॉस 15 में होने जा रही है इस नेता की एंट्री, कभी रह चुके हैं सलाखों के पीछे

रियलिटी शो बिग बॉस के पन्द्रहवें सीजन में अब मराठी नेता अभिजीत बिचुकले की एंट्री होने वाली है। वह वीकेंड का वॉर एपिसोड में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ शो में एंट्री करेंगे। इससे पहले वह बिग बॉस मराठी के सीजन 2 का हिस्सा रह चुके हैं।

बता दें कि अभिजीत बिचुकले अपने बयान के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। वह एक बार जेल की हवा भी खा चुके हैं। अभिजीत को पुलिस ने चेक बाउंस मामले में बिग बॉस मराठी 2 के सेट से गिरफ्तार किया था। अभिजीत के खिलाफ सतारा कोर्ट ने अरेस्ट वॉरंट इश्यू किया था। सेट पर आकर जिस तरह पुलिस अभिजीत को लेकर गई थी उससे घरवाले भी शॉक्ड रह गए थे।

अभिजीत जिस केस की वजह से गिरफ्तार किए गए थे वो उनका 2015 का मामला था। गिरफ्तारी से पहले अभिजीत को कई बार समन दिया गया था। पेश नहीं होने पर उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया ।

अभिजीत की राजनीति में खास रुचि है। अभिजीत नगर निगम से लेकर पार्ल‍ियामेंट, सभी चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन आज तक उन्हें जीत हासिल नहीं हुई है। बिचकुले बीबी मराठी में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने, जबरन हंगामा करने की वजह चर्चा में रहे थे। अभिजीत ने 2019 में सतारा विधानसभा से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार लोकसभा का चुनाव लड़ा था, जिसमें वे बुरी तरह हारे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close