Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

लखनऊ: आज पूरे देश में 75वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, समस्त प्रदेशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। राष्ट्र की स्वतंत्रता के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले माँ भारती के वीर सपूतों को कोटिशः नमन। भारत माता की जय।

सीएम योगी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, देश की स्वाधीनता हेतु अपने प्राणों का उत्सर्ग करने वाले असंख्य अनाम बलिदानियों की पावन स्मृति को संजोने का महापर्व है ‘आजादी का अमृत महोत्सव’…

आइए, स्वाधीनता दिवस की 75वीं वर्षगांठ पर हम सभी अपने अनाम बलिदानियों के राष्ट्र के प्रति समर्पण भाव को धारण करने की शपथ लें। ‘ आजादी का अमृत महोत्सव’ पर आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा सुझाए गए पंच-सूत्रों का पालन करते हुए हम सभी स्वाधीनता सेनानियों के अमर बलिदान से प्रेरणा लेकर नए विचारों व नए संकल्पों के साथ ‘आत्मनिर्भर भारत’ के स्वप्न को साकार करने हेतु कटिबद्ध हों। मॉं भारती की स्वतंत्रता हेतु ग्राम, नगर व वन सहित देश के कोने-कोने में अंग्रेजों का प्रतिकार हुआ।

आइए, स्वाधीनता दिवस के अवसर पर संपूर्ण विश्व को अपनी अदम्य वीरता से चकित करने वाले सभी क्रांतिकारियों को नमन कर ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ को सार्थकता प्रदान करें। जय हिंद-जय भारत!

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close