प्रदेश

यूपी: दरोगा प्रशांत यादव के हत्यारोपी का एनकाउंटर, दोनों पैर में लगी गोली

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में यूपी पुलिस के दरोगा प्रशांत यादव की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (शहर) बोत्रे रोहन प्रमोद ने कहा कि मिली एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शनिवार शाम को पुलिस की एक टीम द्वारा वाहनों की जांच के नाम पर इलाके में बैरिकेडिंग कर दी गई। इस दौरान संदिग्ध विश्वनाथ को पुलिस टीम की ओर आते देखा गया। जब उसे रुकने के लिए कहा गया, तो उसने देसी कट्टा निकालकर पुलिस पर गोली चला दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जो उसके दोनों पैर में लगी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया है।

बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में भाइयों के बीच विवाद सुलझाने गए दरोगा प्रशांत कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी तमंचा लहराते हुए वहां से फरार हो गया। थाना खंदौली पुलिस को सोमवार तीसरे पहर गांव नहर्रा में विश्वनाथ की अपने भाई से आलू के बंटवारे को लेकर विवाद की सूचना मिली।

दारोगा प्रशांत, सिपाही चंद्रसेन व एक अन्य सिपाही के साथ शाम को गांव पहुंचे। वहां पता चला कि विश्वनाथ गांव वालों को भी तमंचे से धमका रहा था। रोकने पर उसने दारोगा पर फायर कर दिया। गले में गोली लगने से दारोगा लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े।वारदात के बाद सिपाही ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह धक्का मारकर फरार हो गया। सूचना पर थाने से फोर्स पहुंच गई। लहूलुहान हालत में दरोगा प्रशांत कुमार को अस्पताल ले जाया गया। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close