Main Slideमनोरंजन

परेश रावल हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर खुद दी जानकारी

मुंबई। देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस खतरनाक वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र है। मुंबई में भी कोरोना वायरस की रफ्तार एक बार फिर तेज हो गई है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है।

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, वरुण धवन, रणबीर कपूर और आमिर खान के बाद अब परेश रावल कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। कोरोना की वैक्सीन लेने के बाद परेश रावल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

परेश रावल ने शुक्रवार को बताया कि वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की।

परेश रावल ने ट्वीट किया, ‘दुर्भाग्यवश, मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं। बीते दस दिन में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं।’

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। देश में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले महाराष्ट्र में ही सामने आ रहे हैं।

बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। कोरोना पर काबू पाने के लिए महाराष्ट्र के कई जिलों में लॉकडाउन लगाया गया है साथ ही कई जगहों पर भी नाइट कर्फ्यू भी लगाया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close