प्रदेश

मध्य प्रदेश: एक ही परिवार के पांच लोग वाटरफॉल में नहाते वक्त डूबे

सागर। मध्य प्रदेश के सागर शहर से 40 किलोमीटर दूर राहतगढ़ में बने वॉटरफॉल पर मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पिकनिक मनाने आए एक ही परिवार के पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई जबकि एक बच्ची को एनडीआरएफ की टीम ने बचा लिया।

मिली जानकारी के अनुसार सागर शहर के इतवारी क्षेत्र के निवासी नसीर खान अपने परिवार के साथ मंगलवार को राहतगढ़ क्षेत्र के वॉटर फॉल पर पिकनिक मनाने गए थे। परिवार के सभी सदस्य वॉटर फॉल में नहा रहे थे, अचानक गहरे पानी में चले गए और इसी दौरान यह हादसा हो गया।

घटना में नाजिर, नसीम, हीना, रुबी और राजखान की पानी में डूबने से मौत हो गयी। जबकि नाजिर की बच्ची नाजिया को लोगों ने पानी से बाहर निकाल लिया। इस दौरान बाहर बैठी नाजिर की पत्नी ने अपने पति और बच्चों को डूबते देखा तो वह सुध बुध खो बैठीं। वह अपने पति और बच्चों को बचने के लिए चीखती चिल्लाती रहीं लेकिन पल भर में एक एक कर सभी डूब गए।

उधर, मुख्यमंत्री चौहान ने सागर जिला प्रशासन को प्रावधान अनुसार राहत सहायता देने के निर्देश दिये हैं। साथ ही मृत व्यक्तियों के परिजनों को इस गहन दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से की है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close