Main Slide

03 नवंबर 2020 : इन तीन राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है दिन

मिथुन: आपकी राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है। राशि का स्वामी बुध बौद्धिक तथा व्यवसायिक क्षेत्र में सफलता का स्‍वाद चखवा सकता है। संतान पक्ष की ओर से हर्षदायक समाचार प्राप्‍त होगा और आपका मनोबल ऊंचा रहेगा। भाग्योदय का दिन है, सचेत रहें और अपने काम पर फोकस करें। आपको अच्‍छे परिणाम प्राप्‍त होने की उम्‍मीद है।

आमिर खान की बेटी Ira Khan ने शेयर किया Video, यौन उत्पीड़न को लेकर कही ये बात

कर्क: आज का दिन शुभ है और अच्‍छे कार्यों में आपकी दिलचस्पी बढ़ेगी। आपके द्वारा लिए गए निर्णय आगे लाभ देंगे और फलदायी होंगे। संतान पक्ष के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी। जन संपर्क में वृद्धि होने से आप प्रफुल्लित रहेंगे। आज शाम के वक्‍त आपके सामने कोई अनचाही समस्‍या आकर खड़ी हो सकती है। आप उसका डटकर सामना करेंगे।

सिंह: आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होने जा रहा है और भाग्‍य हर प्रकार से आपकी मदद करेगा। विरोधियों के षड़यंत्र आपके खिलाफ असफल साबित होंगे। सांसारिक सुख भोग के साधनों पर शुभ व्यय होने से मन में हर्ष होगा। बहुत समय से चली आ रही कटुता आपसी समझौते से समाप्त हो जाएगी। आज किसी प्रकार का नया परिचय आपके मन को प्रसन्‍न कर सकता है। नई योजनाओं के बनने से मन प्रसन्‍न हो सकता है।

#HOROSCOPE #zodiacsigns #astrology #3november #India

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close