मनोरंजनरोचक खबरें

बॉलीवुड फिल्मों में कई बोल्डसीन दे चुकी इस एक्ट्रेस ने कहा, कम से कम….

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इस दौरान फिल्मों से दूर हैं। उनका कहना है कि कभी-कभी ब्रेक लेकर कुछ न करना भी बेहद जरूरी है।

एक्ट्रेस राधिका ने कहा कि दुनिया में अभी कई सारी चीजें हो रही हैं। मैं स्थिर रहकर और भविष्य के बारे में न सोचकर खुश हूं, क्योंकि इस वक्त काफी अनिश्चितताएं हैं। मैं दिन जैसे आ रहे हैं, उन्हें उस हिसाब से बिता रही हूं।

एक्ट्रेस

अपनी पर्सनल स्टाइल के बारे में एक्ट्रेस राधिका ने बताया, “मुझे इसकी सादगी और भव्यता पसंद है। मैं एक ऐसी इंसान हूं, जिसे कम से कम चीजें पसंद हैं। मैं चीजों को साफ और साधारण रखना पसंद करती हूं।”

एक्ट्रेस ने बताया कि वह लॉकडाउन में अपना अधिकतर समय कुछ न करके बिता रही हैं। इस दौरान वह अच्छा खा रही हैं, खूब सो रही हैं, कसरत कर रही हैं, वॉक कर रही हैं, फिल्में देख रही हैं और किताबें पढ़ रही हैं। हालांकि उन्हें अपनी मां और अपने परिवार की याद आ रही है।

CBSE 10th Result 2020 : 10वीं की परीक्षा का परिणाम घोषित, जानिए कैसे देखें मार्कशीट

राधिका ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने दोबारा काम करना अभी शुरू नहीं किया है। हाल ही में स्वीडिश ब्रांड डेनियल वेलिंगटन ने अपनी घड़ी के मॉडल आइकॉनिक लिंक ल्यूमेन को भारत में राधिका आप्टे के साथ लॉन्च किया। राधिका पिछले तीन सालों से ब्रांड के साथ अंबेसडर के रूप में जुड़ी हैं।

#Bollywood #Radhikaapte #hotphotoshoot #Films #entertainmentnews

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close