Main Slideराष्ट्रीय

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज ‌मार्कंडेय काटजू ने कोरोना को लेकर किया ट्वीट, फिर हुआ ये

अभी-अभी आई रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में अभी तक कोरोना वायरस के कुल 10363 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से 339 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 8988 एक्टिव मामले हैं।

इन्हीं सब के बीच में सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज ‌और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष रह चुके मार्कंडेय काटजू ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जो खूब जोरों शोरों से वायरल हो रहा है।

उन्होंने 13 अप्रैल को एक ट्वीट कर सवाल किया, कि अगर भगवान है तो वो कोरोना वायरस को खत्म क्यों नहीं कर देते। उनके इसी ट्वीट को 7000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और लगभग 1000 से ज्यादा लोगों ने अपनी अपनी बात कमेंट कर उनके सामने रखी।

लोगों ने भी खूब धड़ल्ले से उनकी इस बात का मजाक उड़ाया। कुछ लोगों ने लिखा कि भगवान ने यह सारा काम वैज्ञानिकों और डॉक्टरों के ऊपर छोड़ा हुआ है। वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि भगवान हमको महसूस कराना चाह रहे हैं कि वो इस दुनिया में हैं। वहीं कुछ लोगों ने उन्हीं से यह सवाल कर लिया कि क्या आप पूजा करते हैं या नहीं?

मार्कंडेय ने इससे पहले लॉकडाउन बढ़ाने के मामले में विरोध जताया था। उन्होंने कहा था कि अगर ये लॉकडाउन बढ़ेगा तो गरीब लोग भूखे मर जाएंगे। देश के राजनेताओं से यह सवाल है कि अगर इस लॉकडाउन मैं किसी की भूखे पेट मौत हो गई तो इसकी जिम्मेदारी किसकी होगी।

कोरोना वायरस : बिना डॉक्टर की सलाह के न लें ये दवा, देश-विदेश में बढ़ी मांग

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close