Main SlideCrimeप्रदेश

एक तरफ कोरोना वायरस का प्रकोप, तो वहीं यहां हुई शर्मसार कर देने वाली घटना

कर्फ्यू और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने वाली पुलिस टीम पर पंजाब में पिछले 24 घंटों में हमले की यह तीसरी बड़ी घटना है।
पंजाब के पटियाला में बड़ी सब्जी मंडी सनौर रोड पर कर्फ्यू के दौरान लोगों ने पुलिस टीम पर तलवार से हमला किया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी का हाथ कट गया, जबकि दो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए।

पुलिस ने कहा कि चार-पांच ‘निहंगों’ (सिखों के पारंपरिक हथियार और नीले रंग की लंबी शर्ट पहने हुए) का एक समूह एक कार में यात्रा कर रहा था और मंडी बोर्ड के अधिकारियों ने उन्हें सुबह करीब 6.15 बजे एक सब्जी मंडी के पास रोकने के लिए कहा। पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा, “उन्हें पास (कर्फ्यू) दिखाने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने अपनी कार से वहां लगाए गए दरवाजों और अवरोधकों को मार दिया।”

कोरोना

उन्होंने कहा, ‘एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) का हाथ तलवार से काट दिया गया था। पटियाला सदर पुलिस थाना प्रभारी को कोहनी में चोट लगी है, जबकि एक अन्य पुलिस अधिकारी के हाथ को भी इस हमले में चोटें आई हैं।

एएसआई को राजेंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। एसएसपी ने कहा कि हमले के बाद निहंग मौके से फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। यह घटना तब हुई जब कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए राज्य में प्रतिबंध लागू हैं। पिछले 24 घंटों में कर्फ्यू और लॉकडाउन नियमों के तहत पंजाब में पुलिस टीमों पर हमले की तीसरी बड़ी घटना।

जानिये क्या है हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा का राज़ और कोरोना में ये कितनी कारगर

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close