मनोरंजन

गंदा सीन करने पर बॉलीवुड एक्टर की बेटी ने पापा से किया ऐसा सवाल कि शर्म से छूट गए पसीने

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी वर्ष 1999 में आर्ट फिल्म ‘गॉडमदर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2001 में आई फिल्म ‘स्टाइल’ ने उन्हें बड़ी पहचान दी थी। फिल्म हिट साबित हुई थी और शरमन की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। इसके बाद फिल्म ‘गोलमाल’ (2007) में उनकी जबरदस्त एक्टिंग ने चार-चांद लगा दिया। शरमन की शादी प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से हुई है।

फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में शरमन जोशी ने एक्ट्रेस ज़रीन खान संग काफी बोल्ड सीन देकर सब को चौंका दिया। हालांकि वो उस वक्त फिल्म के किरदार में थे। कहा जाता है कि उनकी बेटी ने इन सीन को लेकर जब पापा शरमन से सवाल किया तो वो काफी शर्मा गए थे।

गंदा सीन

मिडिया रिपोर्टस की माने तो शरमन की बेटी को पारा शरमन को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई थी और इस पर उन्होंने पापा शरमन से घर आते ही सवाल किया था कि ‘पापा आप इतने गंदे सीन फिल्म में क्यों कर रहे हैं। इससे उनकी बेटी बेहद गुस्सा हो गई। शरमन को उस वक्त अपनी बेटी को जवाब देना काफी मुश्किल हो गया था।

इसके बाद शरमन ने अपनी बेटी को समझाया की वो एक एक्टर हैं, और उन्हे जो काम करने को निर्देशक कहता है वो उन्हें करना पड़ता है। शरमन को बेटी खयाना के अलावा दो बेटे भी हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close