राष्ट्रीयMain Slide

कश्मीर में फिर छाया आतंकियों का कहर, 5 से 9 अप्रैल तक अलर्ट जारी

जम्मू-कश्मीर लगातार आतंकियों के साये से गिरा हुआ है। हाल ही में कश्मीर में आतंकी हमले की साजिश को लेकर बड़ा खुसाला किया है। खुफिया एजेंसियों ने एक बार फिर प्रदेश आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है। 5 से 9 अप्रैल के बीच कश्मीर घाटी में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी पाकिस्‍तान की मदद से बड़ा हमला करने की फ़िराक में है।jammu kashmir alert सूत्रों के मुताबिक लोकसभा चुनाव के दौरान आतंकियों ने हमले के लिए तीन टीमें बनाई हैंइसलिए लोकसभा चुनाव के दौरान आतंकियों ने हमले के लिए तीन टीमें बनाई हैं। इनमें अफगानिस्तान के बम एक्सपर्ट भी शामिल हैं। 11 अप्रैल से पुरे देश में लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जिसके चलते आंतकी कुछ बड़ा धमाका कर सकते हैं। इसके मद्देनजर सेना और सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है।jammu kashmir alertखुफिया एजेंसियों के मुताबिक पाकिस्‍तान लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान जम्‍मू-कश्‍मीर में शांति व्‍यवस्‍था बिगाड़ने की साजिश रच रहा है जिसके चलते वो आतंकियों के साथ मिलकर 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले जैसा बड़ा हमला कर सकता है। सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर कहा कि आतंकी संगठन दिल्ली में बड़ा हमला कर सकते हैं। अलर्ट में बताया गया कि पाकिस्तान में छुपे आतंकी ग्रुप अब जम्मू-कश्मीर के अलावा हाई वैल्यू टारगेट पर हमला करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों में सुरक्षा एजेंसियों ने जैश के आतंकियों को पकड़ा था। आतंकियों से पूछताछ के आधार पर ही ये अलर्ट जारी किया गया है। सुरक्षा एजेंसियों ने कहा कि देश के नामी और बड़े नेता, रेलवे लाइन, तेल के डिपो, दक्षिणपंथी नेता और एक्टिविस्ट आतंकियों के निशाने पर हैं।

पाकिस्तान आतंकियों की आड़ में रहकर भारत पर हमले साजिश करता रहा है। कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में बीते कई दिनों से अब तक कई मुठभेड़ हो चुके हैं। इसमें सुरक्षा बल कई आतंकियों का सफाया कर चुके हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close