IANS

इंग्लिश क्लब ब्लैकबर्न रोवर्स के साथ अभ्यास करेंगे अनिकेत जाधव

 कोलकाता, 5 मार्च (आईएएनएस)| फीफा अंडर-17 विश्व कप में भारत के स्टार खिलाड़ी रहे अनिकेत जाधव अब इंग्लिश फुटबाल क्लब ब्लैकबर्न रोवर्स के साथ अभ्यास करेंगे। जाधव ने अक्टूबर 2017 में भारत की मेजबानी में हुए फीफा अंडर-17 विश्व कप में टीम के लिए सभी तीन मैच खेले थे।

 जाधव जब लंकाशायर स्थित ब्लैकबर्न अकादमी में अभ्यास शुरू करेंगे तो इस उपलब्धि को हासिल करने वाले देश के पहले पेशेवर खिलाड़ी बन जाएंगे।

ब्लैकबर्न रोवर्स के मालिक बालाजी राव ने कहा, ” एक खेल समर्थक के रूप में, हम भारत के युवा प्रतिभाओं की मदद करना चाहते हैं। इंग्लैंड में हमारी ब्लैकबर्न रोवर्स अकादमी सर्वश्रेष्ठ अकादमी में से एक है।”

अनिकेत इस समय इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में जमशेदपुर एफसी के लिए खेलते हैं।

उन्होंने कहा, “मुझ पर और मेरी क्षमता पर विश्वास करने के लिए मैं ब्लैकबर्न रोवर्स एफसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे अपनी विश्व स्तरीय अकादमी में ट्रेनिंग करने के लिए आमंत्रित किया है।”

अनिकेत ने कहा, ‘इस मौके के लिए मैं बालाजी राव सर का बहुत आभारी हूं। मैं अपने एजेंट, केएसएमएन स्पोर्ट्स के जहान कोठारी और मेरे क्लब जमशेदपुर एफसी को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस अवसर के लिए मेरा भरपूर समर्थन किया।”

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close