IANS

इयान मैक्के लन ने विवादित टिप्पणी के लिए माफी मांगी

 लॉस एंजेलिस, 3 मार्च (आईएएनएस)| दिग्गज ब्रिटिश अभिनेता इयान मैक्के लन ने अभिनेता केविन स्पेसी और फिल्मकार ब्रायन सिंगर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में विवादित टिप्पणी करने के बाद माफी मांगी है।

 वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के अनुसार, मैक्के लन (79) ने शनिवार को ट्विटर पर एक बयान जारी किया और कहा कि उनकी टिप्पणियां ‘गलत’ थीं।

इयान ने कहा, “विस्तारित पॉडकास्ट के हिस्से के रूप में मैंने सुझाव दिया कि अपने लैंगिक आकर्षण के बारे में लोग छिपाने के बजाय खुलकर बताते तो वे दूसरों के साथ यौन दुर्व्यवहार नहीं करते। बिल्कुल यह गलत है।”

उन्होंने कहा कि उनका इरादा ‘एलजीबीटी’ दर्शकों को प्रोत्साहित करने का था, जिन्हें वह संबोधित कर रहे थे, ताकि वे अपनी यौनिकता पर गर्व महसूस करें।

इयान ने कहा कि जब रसूख का इस्तेमाल कर उत्पीड़न की बात आती है तो सही प्रतिक्रिया बिल्कुल स्पष्ट है। उन्होंने कहा कि पीड़ितों की बातें सुनी जानी चाहिए और अगर आरोप सही साबति होते हैं तो आरोपी से उसके रसूखदार पद व प्रभाव को छीन लेना चाहिए।

हाल ही में हैशटैगक्वीयरएएफ पॉडकास्ट की लाइव रिकॉर्डिग के दौरान साक्षात्कारकर्ता ने स्पेसी और सिंगर का जिक्र करते हुए इयान से हैशटैगमीटू मूवमेंट के बारे में पूछा। अभिनेता दोनों के साथ काम कर चुके हैं।

खुद को खुलकर समलैंगिक बताने वाले अभिनेता ने कहा, “आपने जिन नामों का जिक्र किया है, जिनके साथ मैं काम कर चुका हूं, ये दोनों क्लॉजेट में थे।”

इयान ने कहा कि अगर दोनों ने अपने लैंगिक झुकाव और इच्छाओं के बारे में खुलकर बताया होता तो वे उस तरह से लोगों का उत्पीड़न नहीं करते जैसा कि उन पर आरोप लगाया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close