IANS

परेरा की देखरेख में इंडिया यू-23 फुटबाल टीम का कैम्प शुरू

फातोर्दा (गोवा), 3 मार्च (आईएएनएस)| नवनियुक्त कोच डेरिक परेरा की देखरेख में भारत की अंडर-23 फुटबाल टीम का कैम्प यहां के तिलक मैदान पर रविवार को शुरू हो गया। इस कैम्प का आयोजन आगामी एएफसी यू-23 चैम्पियनशिप 2020 क्वालीफायर को ध्यान में रखकर किया गया है। एएफसी यू-23 चैम्पियनशिप 2020 क्वालीफायर का आयोजन 22 मार्च से ताशकंद में होना है।

इस कैम्प के लिए कुल 38 खिलाड़ियों को बुलाया गया है, जिनमें से 19 यहां पहुंच चुके हैं। बाकी के खिलाड़ी अपने-अपने क्लबों के साथ पेशेवर व्यस्तता के समाप्त होने के बाद कैम्प में पहुंचेंगे।

फीफा अंडर-17 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों में से आठ को इस कैम्प के लिए बुलाया गया है। इस कैम्प में इंडिया ऐरोज के कुल 11 खिलाड़ी शामिल हैं।

नीशू कुमार, अनिरुद्ध थापा, मोहम्मद नवाज और सैरुआतकीमा जैसे खिलाड़ी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण कैम्प में शामिल नहीं हो पा रहे हैं। आशिक कुरुनियन, साहिल पंवार और जेरी लालरिनजुआला जैसे खिलाड़ी चोटिल होने के कारण कैम्प में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं। हितेश शर्मा को चिकेन पॉक्स हुआ है।

कैम्प के बाद टीम कतर की यू-23 टीम के साथ दोस्ताना मैच खेलने के लिए दोहा जाएगी और फिर वहीं से क्वालीफायर में हिस्सा लेगी।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close