राष्ट्रीयMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

आँखे नम कर देगी शहीद पंकज नौहवार के सवा साल के बेटे रुद्रांश की ये बात

कश्मीर के बडग़ाम में एमआइ-17 हेलीकॉप्टर के क्रेश होने पर शहीद हुए एयरमैन पंकज नौहवार की अंतिम यात्रा हजारों लोग मथुरा के जरेलिया गांव में उमड़ पड़े।

पंकज नौहवार की अंतिम यात्रा
पंकज नौहवार की अंतिम यात्रा

यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे बाजना कट के समीप शहीद पंकज का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। अंतिम संस्कार स्थल पर बड़ी संख्‍या में लोग जमा हो गए हैं।

पंकज नौहवार की अंतिम यात्रा
पंकज नौहवार की अंतिम यात्रा

शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए सांसद हेमा मालिनी, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, विधयाक श्याम सुंदर शर्मा, रालोद के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी, एमएलसी संजय लाठर, ब्रज फाउंडेशन के संस्थापक विनीत नारायण, संयुक्‍त जाट आरक्षण समति के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच पी सिंह परिहार समेत कई नेता शहीद का अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे।

शहीद का सवा साल का बेटा रुद्रांश सारी चीजों से है बेखबर 

जम्मू एवं कश्मीर के बड़गांव में शहीद हुए पंकज नौहवार की शादी 2015 में मेघना से हुई थी। उनका सवा साल का बेटा रुद्रांश सारी चीजों से बेखबर है।

पंकज नौहवार की अंतिम यात्रा
पंकज नौहवार की अंतिम यात्रा

अपने परिवार के साथ कभी रोता है तो कभी हंसता है। चश्मे के कवर को हाथ में लेकर वह यह समझ रहा है कि उसके पास फोन है। बार-बार वह चश्मे के कवर को अपने कान से लगाता है। शायद अपने पापा से बात करना चाहता है।

अभी सवा साल का है, इसलिए बोल नहीं सकता है। पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है। पंकज के रिश्तेदार फौरन सिंह ने बताया कि विंग कमांडर का फोन आया था। उन्होंने बताया कि पंकज का विमान क्रैश हो गया है। उन्होंने पंकज की तारीफ की। कहा कि जिस तरह से हमारा बेटा गया है, उसी तरह से पाकिस्तान का भी बेटा जाना चाहिए। हम बदला चाहते हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close