IANS

गोवा के मंत्री पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पोस्टों पर भड़के

 पणजी, 25 फरवरी (आईएएनएस)| गोवा के एक मंत्री सोमवार को मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य पर लगाई गई अटकलों वाली सोशल मीडिया पोस्टों पर भड़क उठे।

  उन्होंने कहा कि लग रहा है जैसे ‘प्रतियोगिता के लिए निबंध’ लिखे जा रहे हैं। गोवा मेडिकल कॉलेज में पर्रिकर से मुलाकात के बाद स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने मीडिया से कहा, “यह सही नहीं है। मुख्यमंत्री ने गोवा राज्य के विकास के लिए बहुत योगदान दिया है और मुझे लगता है कि हमें उन्हें अधिक एकांतता देनी चाहिए।”

राणे ने कहा, “मीडिया में बहुत सी चीजें आ रही हैं। मैं उनका खंडन कर रहा हूं, क्योंकि आप लोग कुछ भी गुप्त नहीं रखते हैं। मैं ही एकमात्र शख्स हूं, जो जानता है कि भीतर क्या हो रहा है। किसी प्रकार के रक्ततस्राव का कोई सवाल ही नहीं है। हम इसकी चर्चा नहीं कर रहे। केवल जो चीजें उन्हें असहज कर रही हैं वही हो रही हैं, जिन्हें हल किया गया है। वह अब बिल्कुल ठीक हैं।”

स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा कि रविवार को गोवा पहुंची एम्स के गैस्ट्रोएंटरोलॉजी के एसोसिएट डीन प्रमोद गर्ग के नेतृत्व वाली चिकित्सों की टीम ने पर्रिकर की जांच की और वे सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी लौट जाएगी। इसके बाद अन्य स्वास्थ्य मुद्दे की जांच के लिए चिकित्सकों की एक अन्य टीम यहां पहुंचेगी।

राणे ने कहा कि पर्रिकर का स्वास्थ्य सामान्य हो गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close