IANS

रेवती अद्वैती फ्लेक्स लि. की सीईओ नियुक्त

चेन्नई, 12 फरवरी (आईएएनएस)| नासदेक में सूचीबद्ध फ्लेक्स लि. (पहले फ्लेक्सट्रोनिक्स नाम से जानी जाती थी) ने मंगलवार को रेवती अद्वैती की नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के पद पर नियुक्ति की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि 51 वर्षीय अद्वैती को फ्लेक्स के निदेशक मंडल में शामिल किया गया है। उन्होंने बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (बिट्स) पिलानी से इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन किया है।

वैश्विक इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता का राजस्व वित्त वर्ष 2018 में 25.4 अरब डॉलर रहा था।

अद्वैती के हवाले से एक बयान में कहा गया, “यह विनिर्माण में जबरदस्त अवसर का समय है क्योंकि क्षेत्रीयता, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, 5जी और उन्नत विनिर्माण का प्रचलन है और सभी मिलकर हमारे जीने और काम करने के तरीके को बदल रहे हैं।”

भारतवंशी सीईओ ने कहा, “30 देशों में कारोबार और एक दर्जन उद्योग वर्टिकल में विशेषज्ञता के साथ फ्लेक्स में वैश्विक स्तर पर कंपनियों को नवोन्मेषी उत्पाद लांच करने में मदद करने की क्षमता है। मैं फ्लेक्स के 50 साल के इतिहास और निर्माण में मजबूती को आगे ले जाने को उत्सुक हूं।”

फ्लेक्स के निदेशक मंडल के अध्यक्ष माइकल केपेलास ने कहा, “निदेशक मंडल ने आंतरिक और बाहरी, दोनों उम्मीदवारों पर विचार करते हुए गहन खोज की।”

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close