IANS

व्हिसलब्लोअर की शिकायत के खुलासे बाद सन फार्मा के शेयर लुढ़के

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)| प्रमुख फार्मास्यूटिकल कंपनी सन फार्मा के खिलाफ एक व्हिसलब्लोअर द्वारा भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) में की गई शिकायत की खबरों के बाद कंपनी के शेयरों में बीएसई सेंसेक्स पर तेज गिरावट दर्ज की गई है।

शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में 12 फीसदी से अधिक की गिरावट दर्ज की गई। हालांकि सत्र के अंत में कंपनी के शेयर 36.65 रुपये या 8.58 फीसदी की गिरावट के साथ 390.50 रुपये प्रति शेयर की दर पर बंद हुए, जबकि एक दिन पहले कंपनी के शेयर 427.15 रुपये प्रति शेयर के भाव पर बंद हुए थे।

अपने शेयरों में हुई तेज गिरावट के बाद सन फार्मा ने सेबी को लिखे पत्र में कहा कि विश्लेषकों, निवेशकों और मीडिया के बीच असंबद्ध सूचनाएं फैली हुई हैं, जिसके कारण काफी अटकलबाजी लगाई जा रही है।

सन फार्मा ने लिखा, “हम आपकी जानकारी में अपनी कंपनी के खिलाफ एक दूसरी कथित व्हिसलब्लोअर शिकायत को लाना चाहते हैं, जिसके बारे में हमें 15 जनवरी, 2019 को एक मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला।”

कंपनी ने कहा, “चुनिंदा निवेशकों के एक समूह को व्हिसलब्लोअर के दस्तावेजों में निहित जानकारी उपलब्ध है, जिससे खुदरा निवेशक सहित अन्य निवेशक नुकसान की स्थिति में हैं।”

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close