Main Slide

Engineer से लेकर Manager तक के पदों पर सरकार ने निकाली बंपर भर्ती, ऐसे होगा चयन

छत्तीसगढ़ Professional Examination Board ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन मांगे हैं। भर्ती में भरे जाने वाले पद हैं- पटवारी, लैब टेक्निशियन, रेडियोग्राफर, डेप्यूटी इंजीनियर और डेप्यूटी मैनेजर आदि। पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार नीचे दी गई जानकारी पढ़ कर आवेदन करें।
No. Of Posts-
कुल पदों की संख्या 63 है।

Posts-
पटवारी, लैब टेक्निशियन, रेडियोग्राफर, डेप्यूटी इंजीनियर और डेप्यूटी मैनेजर समेत कई पदों पर भर्ती करना है।

Application fees-
आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 350 रुपये, ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपये, एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये फीस का भुगतान करना होगा।

भर्ती के हर एक पदों पर जानकारी नीचे दी गई है-

Patwari Vacancy-
इन पदों के लिए 250 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और भर्ती में 12वीं पास और कम्प्यूटर डिप्लोमा कर चुके 18 साल से 40 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 है।

Lab Technician Vacancy-
इन पदों पर 228 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और 12वीं और मेडिकल लेबोरेट्री डिप्लोमा कर चुके उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। साथ ही 18 साल से 35 साल तक के उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 जनवरी 2019 है।

Radiographer Vacancy-
रेडियोग्राफर पदों के लिए 21 उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा। इसके लिए 27 जनवरी तक आवेदन किए जा सकते हैं और परीक्षा का आयोजन 3 मार्च 2019 को किया जाएगा। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close