Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ : मैत्री क्रिकेट मैच में भिड़े Electronic और Web मीडिया के खिलाड़ी, जानिए किसको मिली जीत

अपनी कलम से लोगों की समस्याओं को सामने लाने वाले पत्रकार रविवार 6 जनवरी को हाथ में बल्ला थामे नज़र आए। लखनऊ के अलीबाग रिजॉर्ट में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और वेब मीडिया की टीमों के बीच एक मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। इस मैच में वेब मीडिया टीम की कप्तानी चन्द्रसेन वर्मा कर रहे थे जबकि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया टीम की कमान अभिनव पांडे के हाथों में थी।
इस मैच में टॉस जीतकर वेब मीडिया के कप्तान चन्द्रसेन वर्मा ने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। बल्लेबाज़ी करने उतरे देवांशु तिवारी और बृजेश सिंह को शुरूआती ओवरों में काफी सधी हुई गेंदबाज़ी का सामना करना पड़ा। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया टीम के गेंदबाज गगन मिश्रा ने अपनी धारदार गेंदबाज़ी से दोनों बल्लेबाज़ों को बांधे रखा।
हालांकि शुरूआती चार ओवरों में वेब मीडिया के बल्लेबाज़ों ने संभलकर बल्लेबाज़ी करने के बाद अपने हाथ खोले और मैदान पर चौकों-छक्कों की की झड़ी लगा दी। वेब मीडिया ने बृजेश सिंह (50) और देवांशु तिवारी के नाबाद (47) रनों की बदौलत निर्धारित 15 ओवरों में 136 रनों का स्कोर खड़ा किया।
इसके बाद 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीम ने भी काफी सधी हुई लेकिन धीमी शुरुआत की। इसका नतीजा ये रहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीम 15 ओवरों में 63 रन ही बना सकी। वेब मीडिया की ओर से शारिब जाफरी ने 4 खिलाड़ियों को वापस पवेलियन भेजा जबकि फइक अंसारी ने अपनी धारदार गेंदबाज़ी से बल्लेबाज़ों को हाथ खोलने का मौक़ा ही नहीं दिया। वेब मीडिया की टीम से ताबड़तोड़ 50 रन बनाने वाले बल्लेबाज़ बृजेश सिंह को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close