IANS

रियलमी स्मार्टफोन्स की सेल 7 जनवरी से शुरू

नई दिल्ली, 4 जनवरी (आईएएनएस)| देश के प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने रियलमी यो डेज की घोषणा की है, जिसके तहत सात जनवरी से नौ जनवरी तक कंपनी के स्र्माटफोन्स और एक्सेसरीज पर विशेष छूट दी जाएगी। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, “इस सेल में रियलमी बड्स इयरफोन्स और रियलमी बैकपैक्स भी शामिल होंगे। इसके अलावा रीयलमी यू1 4 प्लस 64 जीबी की खुली बिक्री भी इस सेल के दौरान की जाएगी। इस दौरान रियलमी यू1 के फायरी गोल्ड खरीदने वाले प्रथम 500 ग्राहकों को कई उपहार मिलेंगे। इसमें रियलमी बड्स शामिल है। तीन दिनों तक चलनेवाली इस सेल में रोजाना मुफ्त 600 रियलमी बड्स दिए जाएंगे।”

कंपनी ने कहा, “इस अभियान के दौरान रीयलमी बड्स इयरफोन्स और रियलमी बैकपैक की बिक्री पहली बार की जाएगी। इस दौरान प्रथम 300 रियलमी बैकपैक्स केवल एक रुपये की कीमत पर क्रेजी डील के तहत उपलब्ध होंगे, जिसका वास्तवित मूल्य 2,399 रुपये है। इस सेल में रीयलमी 2, रीयलमी सी1, रीयलमी यू1 और रीयलमी 2 प्रो की खुली बिक्री होगी।”

रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा, “रियलमी यो डेज अभियान की परिकल्पना हमारे 40 लाख ग्राहकों को आनंदित करने के लिए की गई है। हमारे यूजर्स ही हमारे ब्रांड के एंबेसडर हैं और यह विस्तृत अभियान हमारे सम्मानित ग्राहकों के लिए नए साल की पेशकश है। हम इस साल और अधिक सफलता हासिल करने को लेकर आश्वस्त हैं, क्योंकि हमें ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।”

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close