Main Slideतकनीकीव्यापार

ये शानदार मोबाइल फोन वर्ष 2019 में बनेंगे लोगों की पहली पसंद, जानिए वजह

साल 2019 में इन स्मार्टफोन का जलवा होगा। इस साल आपको बाज़ार में खास तरीके के स्मार्टफोन देखने को मिलेंगे, यही नहीं इस बार इन फोन में कैमरा भी पहले से ज़्यादा दमदार रहेगा।

साल 2019 में इन स्मार्टफोन का जलवा होगा। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

सैमसंग और हुआवे ने पहले ही 48 मेगापिक्सल के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिसके चलते ट्रेंड में ये स्मार्टफ़ोन भी शामिल रहेंगे।

Apple iPhone – इस साल भी लोग नए आईफोन का इंतजार कर रहे हैं, पिछली बार डिजाइन के मामले में ऐपल ने कुछ बदलाव नहीं किया है, इसलिए इस साल उम्मीद है नए डिजाइन के तीन नए iPhone देखने को मिल सकते हैं।

One Plus 7 – चीन अपने स्मार्टफोन मेकर वन प्लस 5G सपोर्ट वाला स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 5G का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Galaxy S10, S10 Plus – सैमसंग फ्लैगशिप सिरीज के ये फ़ोन, लोगो को कितना पसंद आता है। इस बार कंपनी Galaxy S10 के साथ काफी सारे रियर कैमरे दे सकती है। यह स्मार्टफोन जल्द ही आ सकता है ।

Nokia 9 – यह कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा और बताया जा रहा है कि इसके रियर पैनल में पांच कैमरे दिए जाएंगे। कॉन्सेप्ट पहले से ही तैयार किए जा चुके हैं। अब देखना होगा कि क्या ये दुनिया का पहला पांच रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन होता है या नहीं।

रिपोर्ट – गौरव श्रीवास्तव

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close