IANS

मुझे लगा मेरी उंगली फट जाएगी : फिंच

मेलबर्न, 23 दिसंबर (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच ने कहा कि भारत के खिलाफ पर्थ टेस्ट के दौरान चोटिल होने के बाद उन्हें लगा कि उनकी उंगली फट जाएगी। फिंच को बल्लेबाजी के दौरान मोहम्मद शमी की गेंद पर दाएं हाथ की उंगली में चोट लगी थी। हालांकि, वह यहां होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से फिट हैं।

‘क्रिकइंफो’ ने फिंच के हवाले से बताया, “चोट लगने के तुरंत बाद मुझे काफी दर्द हुआ। मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरी उंगली फट जाएगी, जो थोड़ा-सा हास्यास्पद भी था। ट्रेनिंग के दौरान स्टार्क की गेंद पर मुझे इसी उंगली में चोट लगी थी और फिर शमी की गेंद पर लगी।”

फिंच ने कहा, “कुछ वर्षो पहले श्रीलंका में मेरी यह उंगली टूट गई थी। इसलिए या तो मुझे गेंदों को कैच करना होगा या अपने दस्तानों के बजाय बल्ले से खेलना होगा। पर्थ में दूसरी पारी से पहले मैंने ट्रेनिंग के दौरान बल्लेबजी की और मुझे अच्छा महसूस हो रहा था। कैच करना एक अलग चीज है, मैं ट्रेनिंग के दौरान हमेशा अपनी उंगलियों पर टेप लगाता हूं। लेकिन इस बार थोड़े अधिक पैड लगाए गए हैं। मैं समझता हूं कि मेलबर्न टेस्ट से पहले यह कट जाएगा।”

मेलबर्न टेस्ट 26 दिसंबर से शुरू होगा। सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर चल रही है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close