Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

AUSvIND : पहला T-20 हारने के बाद भारतीय टीम से मिलेंगे राष्ट्रपति कोविंद, जानिए वजह

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में होने वाले दूसरे टी-20 मैच में भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पहुंचने की संभावना है।

आस्ट्रेलिया की प्रमुख अखबार सिडनी मॉर्निग हेराल्ड ने आयोजनकर्ताओं के हवाले से खबर दी है कि एमसीजी में होने वाले इस मैच में करीब 70 हजार दर्शकों के आने की उम्मीद है।

अखबार आगे लिखता है कि मैच में भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मुख्य अतिथि हो सकते हैं। राष्ट्रपति कोविंद अपने चार दिवसीय पर दौरे पर बुधवार को पहली बार आस्ट्रेलिया पहुंचे हैं।

समाचार पत्र ने दूसरे टी-20 मैच में आने वाले दर्शकों की तुलना 1980-90 के दशक में होने वाले वनडे टूर्नामेंटों से की है जब एमसीजी का मैदान पूरी तरह से दर्शकों से खचाखच भरा रहता था। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच बुधवार को खेले गए पहले टी-20 मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भारी संख्या में मैच देखने के पहुंचे भारतीय दर्शकों का शुक्रिया अदा किया था।

दोनों देशों के बीच तीसरा टी-20 मैच रविवार को सिडनी मैदान पर खेला जाना है। सिडनी ट्रस्ट का कहना है कि तीसरे मैच में करीब 40 हजार दर्शकों के स्टेडियम पहुंचने की संभावना है। सिडनी के मैच के सारे टिकट दो सप्ताह पहले ही बिक गए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close