Main Slideउत्तराखंडप्रदेशमनोरंजन

उत्तराखंड के इन हिस्सों में होगी फिल्म सड़क-2 की शूटिंग, निर्देशक महेश भट्ट कर रहे हैं दौरा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से गुरूवार को मुख्यमंत्री आवास में फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट व पूजा भट्ट ने मुलाकात की है।

फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने कहा,” उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग को प्रोत्साहित करने से बाॅलीवुड उत्तराखंड को मसूरी-देहरादून से आगे भी जाने लगा है। उत्तराखंड का नैसर्गिक सौन्दर्य अधिकाधिक फिल्म निर्माताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।”

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा,” उत्तराखंड प्राकृतिक सौन्दर्य से भरपूर होने के साथ ही सांस्कृतिक रूप से समृद्ध राज्य है। फिल्म निर्माताओं के लिए फिल्मों के सुन्दर फिल्मांकन के साथ ही समृद्ध लोक परम्पराओं व संस्कृति को कथानक में प्रस्तुत करने की व्यापक संभावनाएं है।राज्य का हर्षिल क्षेत्र स्विटज़रलैंड का विकल्प के रूप में उभर सकता है।”

फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट अपनी आगामी फिल्म सड़क-2 की शूटिंग के लिए नए स्थानों की खोज में उत्तराखंड के औली, नीति, माणा, त्रिजुगीनारायण, मानसरोवर सहित कई भागों में भ्रमण कर रहे हैं। सड़क-2 में अभिनेता संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट व आदित्य राय कपूर मुख्य भूमिका में होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close