अन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजन

भारत में BAN हुई PORN साइट पर सबसे ज़्यादा सर्च हुई ये हीरोइन, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

भारत सरकार ने 827 पोर्न वेबसाइट पर बैन लगा दिया है। इसके साथ ही सरकार ने pornhub सहित कई लोकप्रिय पोर्न साइटों पर सबसे पहले रोक लगाई है। आइए आज हम आपको बताने जा रहे हैं उस अभिनेत्री के बारे में, जिसने pornhub वेबसाइट पर वर्ष 2017 में सबसे ज़्यादा चर्चा बटोरी थी।

हम बात कर रहे हैं प्रिंस हैरी की पत्नी मेघन मर्केल की। एडल्ट वेबसाइट pornhub प्रिंस हैरी की शादी से पहले यह दावा किया था कि जब से प्रिंस हैरी मेघन मर्केल की शादी की घोषणा हुई, तब से इंटरनेट पर मेघन मर्केल ने धूम मचा दी।

पोर्न वेबसाइट ने यह भी कहा कि  pornhub पर लोग सबसे ज्यादा मेघन मर्केल की एडल्ट तस्वीरें वीडियोज़ ही सर्च कर रहे है। लोगों को सबसे अधिक मेगन के हॉट वीडियोज़ देखना पसंद है।

pornhub के मुताबिक वर्ष 2017 नवम्बर में प्रिंस मेगन की सगाई के बाद से ही मेगन के हॉट वीडियोस सर्च करने में 2,208 पर्सेंट बढ़ोतरी हुई। सबसे ज्यादा अगर किसी देश में मेगन के हॉट वीडियो अमेरिका में सर्च किए गए हैं।

अमेरिका के अलावा मेघन के वीडियो स्पेन, जर्मनी, बेल्जियम, आयरलैंड व भारत जैसे देशों में हॉट वीडियोज़ ऑप्शन के अंतर्गत सर्च किए गए थे। मेगन अमेरिका की ही रहने वाली हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close