CrimeMain Slideराष्ट्रीय

राहुल पर लगा #MeToo का आरोप, महिला ने कहा फ्लैट पर बुलाकर दिखाया था Porn

सबरीमाला मंदिर में अयप्पा के एक भक्त पर लगा #MeToo का आरोप

केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं को रोकने के लिए कई तरह के प्रयास किए गए। वो मंदिर में प्रवेश ना कर सकें इसके लिेए उग्र प्रदर्श भी किया गया और उच्चतम न्यायालय के फैसले के बावजूद महिलाओं को मंदिर में नहीं जाने दिया। ऐसे में धर्म का पाठ करने वाले अयप्पा के भक्तों का एक बड़ा सच सामने आया है।
Image result for metooअयप्पा के भक्तों में से एक पर यौन शोषण का आरोप लगा है। एक मशहूर आर्टिस्ट ने #MeToo अभियान के तहत तहत राहुल ईश्वर पर आरोप लगाया और कहा कि उसके साथ 14 वर्ष पहले उस अयप्पा भक्त ने बदसलूकी की थी।
Image result for rahul easwar sabarimala mandirमहिला का कहना है कि 2003-2004 में जब वह 12वीं में पढ़ती थीं, उस समय राहुल ईश्वर काफी चर्चित नाम था| वे युवाओं के नेता थे। एक बार एक दोस्त के जरिये जब वे युवा नेता राहुल से मिलीं तो बहुत खुश हुईं। महिला ने आगे बताया, “एक दिन ईश्वर ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि उस समय मेरी मां भी घर पर होगी और हम वहां बैठकर बातें कर सकते हैं। ईश्वर उस समय एक फ्लैट में ही रहते थे, जो कि पलायम रूट पर बेकरी जंक्शन के पास था। वो बिल्डिंग ब्राउन कलर की थी। मैं वहां यह सोचकर गई कि मेरी मुलाकात उनकी मां से भी होगी, लेकिन उनके फ्लैट में जाते ही मुझे अहसास हुआ कि उनकी मां वहां नहीं है। मैं उस समय बहुत छोटी थी इसलिए काफी डर गई।”

महिला ने बताया, “ईश्वर ने कहा कि उनकी मां अभी बाहर गई हैं, जल्द ही लौटेंगी। उन्होंने मुझे बैठने के लिए कहा और एक पोर्न फिल्म चला दी, जिससे मैं असहज महसूस करने लगी। इसके बाद वे गलत हरकत करने लगे। मुझे लगा कि मैं वहां फंस गई हूं मैं नहीं जानती थी कि इस पर कैसी प्रतिक्रिया दूं, मैं वहां से चली गई। बाद में मुझे पता चला कि महिलाओं के साथ कई बार ऐसी हरकत कर चुका था। इन दिनों मैं सबरीमाला विवाद में उसे देख रही हूं तो मुझे उससे जुड़ी ये सब बातें याद आ रही हैं।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close