Main Slideजीवनशैलीतकनीकी

सावधान! अगर रखा घर के इस हिस्से में Dustbin, तो आपकी मां पर टूटेगा बीमारियों का कहर

किचन या सिराहने डस्टबिन रखने से घर में कलह और कई तरह की बीमारियां होती हैं

आजकल घर में Dustbin रखना स्वभाविक हो गया है। मोदी सरकार द्वारा चलाए गए सफाई अभियान के बाद हर जगह डस्टबिन दिख जाएगी, लेकिन घर में कुछ ऐसी जगह है जहां डस्टबिन नहीं रखना चाहिए, जिससे दिक्कतें हो सकती हैं। अगर आपने घर में सही जगह डस्टबिन नहीं रखा तो आप पर मुसीबतों का पहाड़ टूट सकता है।
Image result for किचन में न रखें Dustbinइसी को लेकर आज हम आपको बताएंगे की घर में कहां डस्टबिन रखना चाहिए और कहां नहीं। डस्टबिन निगेटिविटी को अपने अंदर समेटता है, इसलिए इसे किचन में नहीं रखना चाहिए। इसे kitchen में रखने से घर में बहुत बड़े-बड़े वास्तु दोष उत्पन्न होते हैं।
Image result for किचन में न रखें Dustbinवास्तु के अनुसार जिस घर का किचन South-East यानी दक्षिण पूर्व में हो तो वहां डस्टबिन रखने से रिश्तों में खटास आती है। किचन में या डाइनिंग हॉल में डस्टबिन रखने से ग्रहों पर भी उलटा असर पड़ता है। ऐसा माना जाता है कि बदबू से शुक्र पीड़ित हो जाता है और बच्चों का ख्याल रखने वाली मां बीमार हो जाती हैं।
Image result for किचन में न रखें Dustbinडस्टबिन को सिर्फ किचन में ही नहीं बल्कि सिराहने रखने से भी कई तरह की बीमारियां और मुसीबतें आती हैं। घर में कलह शुरू हो जाती है और व्यक्ति की मेंटल और फिजिकल हेल्थ पर बुरा प्रभाव पड़ता है।
Image result for किचन में  Dustbin

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close