राष्ट्रीय

UBER के इस कार चालक की लड़कियां हुई फैन, जमकर हो रही तारीफ

उबर के एक कार चालक की कंपनी उबर सहित देश के सभी लोग कर रहे तारीफ

हमेशा कार चालकों की बुराई सुनने को मिलती हैं, खासकर तो महिलाएं। खासकर ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं कि महिलाओं के प्रति उनका व्यवहार ठीक नहीं रहता। लेकिन उबर के एक कार चालक ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिससे लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही इस चालक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी की जा रही है।
Image result for उबर टैक्सीआपको बता दें, मामला यह है कि उबर कैब का एक चालक रात में दो महिलाओं के साथ उनकी सुरक्षा में रहा। इसकी वजह थी कि जब वह महिलाओं को छोड़ने गया तो उनकी सोसाइटी का गेट बंद हो गया था और वह इतनी रात को अकेला उन्हें नहीं छोड़ना चाहता था। अब चालक अपने इस काम की वजह से खूब तारीफ बटोर रहा है।

दरअसल, ड्राइवर संतोष प्रियषमिता गुहा और उनकी मां को छोड़ने गया हुआ था, लेकिन सोसाइटी का गेट बंद देख कर वह उनकी सुरक्षा में वहीं तैनात हो गया। साथ ही उसको करीब 1.5 घण्टे इंतजार करना पड़ा और इस दौरान संतोष ने कोई अगली बुकिंग भी नहीं ली।

इसके बाद प्रियषमिता ने ट्वीट कर चालक संतोष की तारीफ की, जिसके बाद लोगों ने संतोष की जमकर तारीफ की है। वहीं, उबर ने भी संतोष की तारीफ में कहा कि हमें उस पर गर्व है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close