Main Slideराष्ट्रीय

मां की लाश पड़ी सड़ती रही और बेटे को खबर तक नहींं

नोएड़ा के सेक्टर-99 में सुप्रीम सोसायटी में रहने वाली महिला का शव कमरे से किया गया बरामद

नोएड़ा के सेक्टर-99 से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जो हैरान कर देने वाली है। वहां के सुप्रीम सोसायटी में एक महिला का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला महिला पश्चिम बंगाल के दक्षिणी कोलकाता की निवासी है। उसकी दोनों किडनियां खराब होने के बावजूद वे खुद अपने भोजन सहित तमाम घरेलू कार्य करती थीं।
Related image
बता दें कि महिला का नाम बबीता है, जिसकी उम्र 52 साल है। बबीता वहां किराए के प्लैट पर रहती हैं और उनका बेटा सिद्धार्थ बसु बेंगलुरु स्थित एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर  है।

करीब 20 दिन से उनके फ्लैट का मुख्य द्वार अंदर से बंद था, लेकिन किसी पड़ोसी ने उनका दरवाजा खटखटाने की कोशिश नहीं की। इस दौरान बेटे ने भी मां की कोई खबर नहीं ली। जब कमरे से ज्यादा बदबू आने लगी तो पड़ोसी ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस गेट तोड़कर फ्लैट में दाखिल हुई। कमरे में बबीता का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने मामले की सूचना सिद्धार्थ को दी।

एसएचओ अमित कुमार ने बताया कि महिला की मौत बीमारी के कारण हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं सिद्धार्थ ने बताया कि उसकी मां से 19 सितंबर को फोन पर बात हुई थी। उसने कहा कि वह 3-4 दिन से मां को फोन लगा रहा था, लेकिन मोबाइल बंद था। उसने फ्लैट मालिक को फोन कर संपर्क करने की कोशिश भी की थी।

सोसाइटी की रहने वाली एक महिला का कहना है कि बबिता कभी-कभी पार्क में घूमने आती थीं, लेकिन चेहरे पर मायूसी रहती थी। 15 साल पहले महिला का तलाक हो गया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close