Main Slideमनोरंजन

First Look : इस पहेली को सुलझाने ‘छिछोरे’ आए सामने

श्रद्धा कपूर और सुशांतसिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ का पोस्टर हुआ रिलीज

श्रद्धा कपूर और सुशांतसिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। ‘दंगल’ फेम नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत और श्रद्धा अपनी हरकतों से आपको हैरान कर देंगे और इसकी शुरुआत हो चुकी है। एक के बाद एक नई फिल्में करने वाली श्रद्धा इम फिल्म में एक नए मस्ती भरी अंदाज में नजर आने वाली हैं।
Image result for छिछोरे आए सामनेहालांकि इस फिल्म का पोस्टर बहुत ही जबरदस्त है, इसमें सुशांत और श्रद्धा को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है। यह पहला मौक़ा है, जब श्रद्धा कपूर और सुशांतसिंह राजपूत किसी फिल्म में साथ नज़र आएंगे। इसमें फिल्म ‘फुकरे’ में नजर आए वरुण शर्मा भी दिखेंगे।

पोस्टर पर ऊपर एक लाइन लिखी है ‘कुत्ते की दुम, टेढ़ी की टेढ़ी’, जिसने इसे और मजेदार बना दिया है। इस पोस्टर के ज़रिए सभी किरदारों के नाम भी बताए गए हैं और वे भी काफी इंट्रेस्टिंग हैं। ‘छिछोरे’ में ऐक्टर प्रतीक बब्बर भी नज़र आएंगे। उनका यह रोल नेगेटिव होगा। ‘छिछोरे’ को साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे हैं और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ प्रेज़ेंट कर रहा है। यह फिल्म अगले साल (2019) अगस्त में रिलीज़ होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close