Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

पीएम मोदी ने किया ‘इन्वेस्टर्स समिट’ का उद्धाटन, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

उत्तराखंड इंवेस्टर्स समिट 2018 में पहुंचे पीएम मोदी सहित कई बड़े उद्योगपति

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को 2 दिवसीय इन्वेस्टर्स समिट का किया उद्धाटन। इसके साथ ही कार्यक्रम में देश-विदेश के निवेशकों का पहुंचना शुरू हो गया है। इसके साथ ही कई केंद्रीय मंत्री भी इसमें शामिल हुए। PunjabKesariसमिट के दौरान 12 क्षेत्र खाद्य प्रसंस्करण, हार्टीकल्चर, हर्बल व एरोमेटिक, पर्यटन, वैलनेस एवं आयुष, फार्मास्युटिकल्स, आटोमोबाइल्स, सेरीकल्चर एवं प्राकृतिक फाइबर, आईटी, नवीकरणीय ऊर्जा, जैव प्रोद्यौगिकी व फिल्म शूटिंग आदि में समझौते में कार्य किए जाएंगे।
PunjabKesariदेहरादून में 2 दिवसीय इन्वेस्टर्स समिट के चलते होटलों और चौराहों पर सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसके साथ ही जीपी अनिल रतूड़ी का कहना है कि पीएम मोदी की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में किया गया। इसी के चलते उस क्षेत्र को पूरी तरह से जीरो जॉन घोषित किया गया है।

वहीं पीएम मोदी की सुरक्षा को देखते हुए एसपीजी कमांडो और स्पेशल फोर्स सघन चेकिंग अभियान में जुटी है। इसके साथ ही इन्वेस्टर्स समिट के कार्यक्रम स्थल को एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close