Main Slide

RRB ने कैंसिल की 25 सितंबर को होने वाली ग्रुप डी परीक्षा, जानिए नई EXAM DATE

रिपोर्ट – सूरज प्रताप सिंह 

रेलवे में नौकरी करने की रुचि रखने वाले उम्मीदवारो के लिए बुरी खबर है। RRB ने भोपाल शहर में 25 सितंबर को होने वाली RRB Group D की परीक्षा को (Level 1 posts – CEN 02/2018 ) स्थगित कर दिया है। हालांकि, रेलवे ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbbpl.nic.in पर परीक्षा को स्थगित करने का कोई कारण नहीं बताया है। रेलवे बोर्ड ने नोटिस जारी करके बताया कि नई तारीख को लेकर उम्मीदवारों को जल्द सूचित किया जाएगा।


जारी नोटिस में बताया गया है कि ‘ केंद्रीयकृत रोजगार सूचना संख्या 02/2018 के लेवल-1 पदों के लिए दिनांक 25 सितंबर 2018 को केवल भोपाल शहर के विभिन्न केंद्रों में होने वाली परीक्षा (सीबीटी) स्थगित की गई है। यह सूचना उम्मीदवारों को एसएमएस द्वारा भेजी जा चुकी है। यह परीक्षा (सीबीटी) दिनांक 16 अक्टूबर, 2018 के बाद आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को परीक्षा (सीबीटी) की नई तिथि SMS द्वारा जल्द उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर सूचित की जाएगी।’
RRB Group D exam 2018एक दूसरा नोटिस जारी करते हुए रेलवे ने एक वीडियो को फर्जी बताया है। RRB Group D परीक्षा 2018 के नाम से बिहार के भागलपुर परीक्षा केंद्र की बताई जा रही यह वीडियो काफी वायरल हो रही थी। वीडियो में परीक्षार्थी परीक्षा के दौरान बिना रोक-टोक के मोबाइल फोन चलाते हुए दिखाई दे रहे थे। इस मामले पर बोर्ड ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है, अभ्यार्थी इससे गुमराह न हों।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close