IANS

बिहार : लूट के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्राथमिकी दर्ज

सीतामढ़ी, 11 सितंबर (आईएएनएस)| बिहार के बेगूसराय में भीड़ द्वारा तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र में लुटेरा होने के शक में एक युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस के अनुसार, रविवार शाम तीन लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे कि तभी रमनगरा गांव के पास एक पिकअप वैन से मोटरसाइकिल की मामूली टक्कर हो गई।

इस बीच वहां खड़े कुछ लोगों ने मोटरसाइकिल सवार तीनों युवकों में से एक युवक को पकड़ लिया और उस पर लूट की घटना को अंजाम देकर भागने के आरोप में पिटाई शुरू कर दी।

मोटरसाइकिल पर सवार अन्य दो युवक इस बीच भागने में सफल हो गए।

ग्रामीणों की अत्यधिक पिटाई से घायल युवक सीतामढ़ी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बाद में उसे पटना रेफर कर दिया गया। सोमवार रात पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

युवक की पहचान सिंगरहिया गांव निवासी रूपेश कुमार के रूप में की गई।

रीगा के थाना प्रभारी ललन कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में हत्या की एक प्राथमिकी रीगा थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें एक व्यक्ति को नामजद तथा 150 को अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

मृतक के परिजनों का कहना है कि रूपेश अपने दो दोस्तों के साथ सामान खरीदने सीतामढ़ी जा रहा था। लोगों ने झूठे आरोप में उसकी पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई।

उल्लेखनीय है कि सात सितंबर को बेगूसराय जिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र में भीड़ ने एक स्कूल से एक छात्रा का अपहरण करने आए तीन बदमाशों को पीट-पीटकर मार डाला था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close