मनोरंजन

अगर आप भी रखते हैं कोई हुनर, तो जस्ट नचले-6 पर रखें नज़र

रश एंटरटेनमेंट और रियल इवेंट इंदौर की तरफ से दिनांक 16 सितम्बर 2018 को शहर के साउथ तुकोगंज स्थित राजशाही पैलेस में है प्रतियोगिता

मनोरंजन के क्षेत्र में भविष्य बनाने का सपना देखने वाली देश की लाखों-करोड़ों प्रतिभाओं के लिए कई प्रकार के समारोह आयोजित किए जाते हैं। इन आयोजनों के ज़रिए से सिंगिंग, डांसिंग, मॉडलिंग या एक्टिंग जैसे हुनर रखने वाली प्रतिभाओं को तराशा जाता है। इसके लिए देशभर के कई शहरों में ऑडिशन आयोजित होते है और इनके ज़रिए नई प्रतिभाओं को खोज कर उनके सपनो में पंख लगाने का काम किया जाता है। ऐसा ही एक ऑडिशन मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में भी आयोजित होने जा रहा है।

रश एंटरटेनमेंट और रियल इवेंट इंदौर की तरफ से दिनांक 16 सितम्बर 2018 को शहर के साउथ तुकोगंज स्थित राजशाही पैलेस में ‘जस्ट नचले 6 (डांस के रॉकस्टार) और फैशन शो 2’ के ऑडिशन का आयोजन किया जा रहा हैं। इस ऑडिशन में शहर व राज्य के किसी भी कोने से आने वाले बच्चे व युवक-युवतियां हिस्सा ले सकते है।

इस ऑडिशन के लिए रश एंटरटेनमेंट की वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। इस ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट 16 सितम्बर तय की गई है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं, आप इसी वक्त https://www.rushhhentertainment.com/ वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं और काॅल कर सकते हैं 9009991133 पर।

डांसिंग और मॉडलिंग में सुनहरा भविष्य बनाने का सपना देखने वाले युवाओं के लिए यह एक बेहतरीन अवसर साबित होने वाला है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close