IANS

बच्चों से बुरा व्यवहार करने वालों के नाम उजागर हों : प्रीति झिंगियानी

मुंबई, 9 सितंबर (आईएएनएस)| अभिनेत्री प्रीति झिंगियानी का कहना है कि बच्चों के प्रति अपराध करने या बुरा व्यवहार करने वालों के नाम उजागर होने चाहिए और उन्हें शर्मिदा करना चाहिए जिससे उन्हें सीख मिल सके। प्रीति ने आईएएनएस को घटना के बारे में बताते हुए कहा, मेरा बेटा अपने दोस्तों के साथ इमारत के पार्क में खेलने गया था जहां वे कुछ समय से खेल रहे हैं। खेलते समय वे शोर कर रहे थे, आपस में लड़-झगड़ रहे थे, जो मुझे लगता है कि उनके बचपन का हिस्सा है और स्वाभाविक है।

उन्होंने कहा, हालांकि उनमें से एक लड़के ने अपने दादा से इसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद उन बुजुर्ग ने वहां आकर हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने न सिर्फ वहां बच्चों को बल्कि उन्हें बच्चों को गाली देने से रोक रहीं उनकी मम्मियों को भी गाली दी और चिल्लाया।

अभिनेता परवीन डबास से शादी कर चुकीं अभिनेत्री ने कहा, मैंने मामला दर्ज करा दिया है क्योंकि मुझे लगता है कि ऐसे लोगों का नाम उजागर होना चाहिए, उन्हें शर्मिदा करना चाहिए और उन्हें जीवनभर के लिए सबक सिखाना चाहिए।

आरोपी के खिलाफ असंोय अपराध दर्ज करने के लिए अभिनेत्री गुरुवार को खार पुलिस स्टेशन गईं।

उन्होंने कहा, बुजुर्ग ने बच्चों की मांओं से चुप रहने को कहा क्योंकि वह महिलाओं से बात नहीं करना चाहते थे। वह बच्चों को हिंदी में गाली दे रहा था और चिल्ला रहा था। मेरे दोनों बेटे- एक (7) और दूसरा (3) जब अपनी आया के साथ घर आए तो वे सद्मे में थे।

‘मोहब्बतें’ की अभिनेत्री ने कहा, मेरे छोटे बेटे ने रोना शुरू कर दिया क्योंकि उनके चिल्लाने से वह बहुत डर गया था। एक बुजुर्ग से ऐसा बुरा बर्ताव नहीं सहा जा सकता। मैं इसका अंत देखना चाहती हूं।

वर्तमान स्थिति के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, वह बुजुर्ग अभी लापता है क्योंकि वह अभी पुलिस स्टेशन नहीं आया है। लेकिन मैं आश्वस्त हूं कि अगर वह नहीं आया तो पुलिस अगला कदम उठाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close