Main SlideUncategorizedमनोरंजन

‘स्त्री’ के बाद आई ‘लुप्त’, देखकर कांप जाएंगे आप

राजकुमार राव की स्त्री फिल्म जो हॉरर और कॉमेडी के कॉकटेल से भरपूर हैं लेकिन आपको बता दे कि एक और फिल्म आपको डराने आ रही है। तो अब आप जरा सावधान रहिए।  क्योंकि इसे इस फिल्म को देख कर आपको हंसी नहीं बल्कि रूह कंपेगी। क्योंकि ये सीरियस हॉरर फिल्म है। फिल्म में जावेद जाफरी, विजय राज अहम रोल हैं। फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसे कुछ परछाइयां या लोग दिखाई देते हैं जो वास्तव में हैं नहीं। अपनी इस समस्या को लेकर जब वह साइकैट्रिस्ट के पासा जाता है तो वहां सलाह मिलती है कि कम नींद की वजह से वो इस तरह परेशान हो रहा है।

लेकिन ट्रेलर में आप देखेंगे कि जब वह ब्रेक पर जाता है तो मुसीबतें और बढ़ने लगती हैं। अब उसे छिप-छिप कर डरा रही आत्मा अब खुल कर सामने आ गई है और ‘सब मर जाएंगे’ की धमकी दे रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=IrvtrGuqDnY

ट्रेलर में हालांकि कुछ खास नया नहीं है लेकिन कहीं कहीं डराता है। फिल्म की मेन स्टार कास्ट इंप्रेसिव है। विजय राज और जावेद जाफरी के अलावा फिल्म में करन आनंद, मीनाक्षी दीक्षित, निकी वालिया, रिशिना कंधारी, ऋषभ चड्ढा भी अहम रोल में है। ट्रेलर तो दर्शकों को बांधने में कामयाब रहा अब फिल्म कितना मसाला लेकर आती है ये तो रिलीज पर ही सामने आएगा। आपको बता दे यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close